Pages

ads

Sunday 5 August 2018

2 जीबी एक्सट्रा डेटा रिलायंस जियो के डिजिटल पैक पर अब रोजाना मिलेगा


2 जीबी एक्सट्रा डेटा रिलायंस जियो के डिजिटल पैक पर अब रोजाना मिलेगा 


रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक और डेटा पैक लेकर आया है जिसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी अतिरिक्त डेटा की सुविधा दी जाएगी. ये एक टॉपअप के रूप में आएगा जो सिर्फ कुछ ही रिचार्ज पैक के लिए उपलब्ध होगा. नया डिजिटल पैक यूजर्स अपने माय जियो एप पर देख सकते हैं और ये फिलहाल सिर्फ कुछ सब्सक्राइबर्स के लिए ही उपलब्ध है. इस पैक में यूजर्स को डेटा के अलावा और किसी चीज की सुविधा नहीं दी जा रही है.
माय जियो एप पर दिए गए ऑफर के अनुसार ये पैक 6 अगस्त को एक्सपायर हो जाएगा. मायस्मार्ट प्राइस के रिपोर्ट के अनुसार नया जियो डिजिटल पैक सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है जिसे सब्सक्राइब किया जा सकता है. इमेज के अनुसार नया डिजिटल पैक सिर्फ 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के लिए ही लागू होता है. जियो के 399 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी 4 जी डेटा दिया जाता है जिसकी वैधता 84 दिनों के लिए होती है. प्लान में यूजर्स को कुल 3.5 जीबी 4 जी डेटा मिलता है. इसके अलावा प्लान में 100 sms की अनलिमिटेड सुविधा भी है.
जियो ने इस महीने जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर का ऐलान किया था जहां आप अपने पुराने जियो फोन को बदलकर नया जियो फोन सिर्फ 501 रुपये में ले सकते हैं. हालांकि इसके लिए यूजर्स को 99 रुपये का एक रिचार्ज पैक लेना होगा जिसकी वैधता 6 महीने के लिए होगी. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 0.5 जीबी 4 जी डेटा दिया जाएगा तो वहीं अनलिमिटेड कॉल के साथ 300sms की सुविधा भी. प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए होगी.

No comments:
Write comments

Recommended Posts × +