Pages

ads

Wednesday 1 August 2018

चुनाव से पहले शाह का बदलेगा ठिया

चुनाव से पहले शाह का बदलेगा ठिया

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव के दौरान अब भोपाल की अपेक्षा इंदौर में बैठकर संगठन की कमान संभालेंगे। भाजपा हाईकमान ने इंदौर में बेहतर एयर कनेक्टिविटी होने की वजह से यह फैसला लिया है। इंदौर से छत्तीसढग़, राजस्थान, दिल्ली, मुुंबई के लिए भोपाल की अपेक्षा बेहतर विमान सेवा उपलब्ध हैं।
अमित शाह इसी महीने मप्र प्रवास पर आएंगे। संभवत: सितंबर में मप्र में कैंप करेंगे। अभी तक शाह के ठहरने के लिए प्रदेश भाजपा कार्यालय में तैयारियां की जा रही थीं। साथ ही कार्यालय संचालन के लिए सरकारी आवास को भी तैयाार किया जा रहा है। चूंकि विधानसभा चुनाव के दौरान शाह को मप्र के साथ-साथ राजस्थान, छत्तीसगढ़ की कमान भी संभालनी है। साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय संगठन का काम भी देखना है। इसलिए उनके लगातार दौरे रहेंगे। दिल्ली भाजपा सूत्रों ने बताया कि चुनाव के दौरान शाह के ज्यादा दौरे रहेंगे। इसलिए वे भोपाल की अपेक्षा इंदौर में कैंप करेंगे। इंदौर में उनके लिए बार रूप में तैयार किया जा रहा है। इसके लिए पूरी टीम उनके साथ रहेगी। तीनों राज्यों के लिए अलग-अलग टीम होंगी। जो सीधे शाह को रिपोर्ट करेंगी। शाह के प्रवास से पहले राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन मप्र का प्रवास कर तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद शाह का प्रवास तय होगा।
सभी संभागों में जाएंगे शाह
प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार शाह का अभी तक प्रदेश भाजपा कार्यालय में ठहरने का कार्यक्रम हैं। लेकिन वे प्रदेश के सभी 10 संभागों में जाएंगे। जहां बूथ एवं पन्ना प्रमुखों से चर्चा करेंगे। बताया गया कि अमित शाह 25 सितंबर को भोपाल में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ से पहले प्रदेश भर में संभागों का प्रवास पूरा कर लेंगे।

No comments:
Write comments

Recommended Posts × +