Pages

ads

Thursday 2 August 2018

'पलटन' इंडियन आर्मी की ताकत दिखाने आ रही


'पलटन' इंडियन आर्मी की ताकत दिखाने आ रही 


पलटन (Paltan) फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान मचा रहा है. इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको 'बॉर्डर' फिल्म की जरूर याद आ जाएगी. दोनों ही फिल्म के निर्माता जेपी दत्ता हैं. यूट्यूब पर कुछ ही घंटे में 21 लाख से ज्यादा बार ट्रेलर देखा जा चुका है. यही हाल रहा तो 'पलटन' का ट्रेलर जल्द ही यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड करने लगेगा. अनुभवी फिल्म निर्माता जेपी दत्ता अपनी आगामी फिल्म 'पलटन' के हर नए कंटेंट की रिलीज के साथ प्रत्याशा बढ़ाते हुए नजर आ रहे है. छोटे टीज़र और करैक्टर पोस्टर के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने रिलीज होने वाले फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.
फ़िल्म में सभी किरदार इंटेंस युद्ध के लिए तैयार पुरुषों की टोली वर्दी में नज़र आ रहे हैं. इसको देख कर यक़ीनन दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के बीच रोमांच का स्तर बढ़ गया है.
फ़िल्म के निर्माता ज़ी स्टूडियोज़ ने बुधवार को नए पोस्टर को ट्वीट किया. ट्रेलर में युद्ध के मैदान पर जंग के लिए तैयार, विभिन्न पात्रों के ज़रिए सैनिकों के विभिन्न भावनाओं को दर्शाया गया है. सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नाथूला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित 'पलटन' में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी को दिखाया जाएगा.

No comments:
Write comments

Recommended Posts × +