Pages

ads

Tuesday 7 August 2018

सलमान प्रियंका के भारत छोड़ने पर पहली बार बोले, मैं नहीं हॉलीवुड हीरो है पसंद


सलमान प्रियंका के भारत छोड़ने पर पहली बार बोले, मैं नहीं हॉलीवुड हीरो है पसंद


सलमान खान ने सोमवार को अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज किया। इस दौरान सलमान ने मीडिया से भी बात की। तो जब सलमान से उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर सवाल किए तो पहले तो वो इन सवालों पर ज्यादा बोले नहीं, लेकिन फिर जब बार-बार प्रियंका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'प्रियंका ने फिल्म शूट शुरू करने से 10 दिन पहले फिल्म छोड़ी। प्रियंका ने मुझसे कहा कि मैं पर्सनल वजहों से काम नहीं करना चाहती हूं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। वो हमें पहले ही बता देतीं तो हम खुद उन्हें अपनी फिल्म करने के लिए नहीं बोलते।'
सलमान ने आगे कहा, 'वो हॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं, मेरे साथ नहीं। खैर अगर वो ऐसा भी कर रही हैं तो ये भी अच्छा है क्योंकि वहां जाकर भी वो अपने देश भारत को प्राउड फील करा रही हैं। हम खुश हैं, प्रियंका से कोई नाराजगी नहीं है।'
निक के साथ सगाई पर पहली बार प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी
एक इवेंट में प्रियंका से निक के साथ सगाई को लेकर सवाल किए गए। मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वो भले ही स्टार हैं, लेकिन जिंदगी के कुछ पलों को वो मीडिया की चकाचोंध से दूर रखना चाहती हैं। प्रियंका ने आगे कहा, 'मैं एक लड़की हूं। इन बातों को मुझ तक ही रहने का अधिकार है। मेरी फैमिली, दोस्ती और रिलेशन ऐसी चीजें हैं, जिसकी सफाई देने की जरूरत मैं नहीं समझती। मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं, जो मुझे इस पर सफाई देनी पड़े।,

No comments:
Write comments

Recommended Posts × +